राजस्थान:

जयपुर। राजस्थान के अलग-अलग शहरों में लगातार हो रही सांप्रदायिक हिंसा पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. गहलोत ने कहा कि आरएसएस और भाजपा के लोग एजेंडे के तहत दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे है।

बना रहे दंगे भड़काने की योजना

मुख्यमंत्री गहलोत ने बीजेपी-आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि वे पहले करौली फिर जोधपुर और अब भीलवाड़ा में दंगा भड़काने की योजना बना रहे थे. लेकिन राज्य सरकार की समय पर कार्रवाई की वजह से कोई बड़ी घटना नहीं हो सकी और सिर्फ छोटी-छोटी घटनाएं हुई।

नहीं होने देंगे हिंसा

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है और किसी भी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे राज्य में किसी को भी हिंसा और उपद्रव नहीं करने देंगे।

जोधपुर और भीलवाड़ा में हुई हिंसा

बता दें कि राजस्थान में दो समुदायों के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है.कुछ दिनों पहले जोधपुर इस्लामिक और भगवा झंडा फहराने की वजह साम्प्रदायिक हिंसा भड़क गई थी. इसके बाद बुधवार रात भीलवाड़ा में एक विशेष समुदाय के दो युवकों पर हमला हुआ है. जिसके बाद शहर में तनाव की स्थिति बनी हुई है. मुख्यमंत्री गहलोत ने इससे पहले भी कहा था कि दोषी चाहे किसी भी धर्म के हो. सबके ऊपर समान कार्रवाई होगी।

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर