Rajasthan Audio Tape Case: राजस्थान में जारी राजनीतिक ड्रामें में ऑडियो टेप की एंट्री हो गई है. कांग्रेस ने 2 ऑडियो टेप जारी कर भाजपा पर अशोक गहलोत सरकार को गिराने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर सीधा आरोप लगाया है. अब इस पूरे विवाद पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सफाई दी है. वहीं मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से पूछताछ करने के लिए राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन ग्रपु (SOG) दिल्ली रवाना हो गई है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि ऑडियो फेक है. मैं मारवाड़ की भाषा बोलता हूं जबकि ऑडियो टेप में झुंझुनू टच है. जिस गजेंद्र का जिक्र किया गया है, उसका कोई पद का जिक्र नहीं है. कोई जगह तक का जिक्र नहीं है. ऑडियो जोड़-तोड़ कर भी तैयार किया जा सकता है.

एसओजी ने कहा कि इसमें कांग्रेस के निलंबित विधायक भंवरलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और दलाल संजय जैन आपस में विधायक खरीद-फरोख्त की बात कर रहे हैं. इस ऑडियो की जांच कर कार्रवाई की जाए. संजय जैन को कल दिनभर पूछताछ के लिए बुलाया था. आज फिर 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया. सुरजेवाला ने दोऑडियो का जिक्र किया, जिसमें कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बागी कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा के बीच पैसों की लेनदेन को लेकर बात हो रही है. ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद कांग्रेस ने बागी विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया है.

Rajnath Singh In Leh: लेह में गरजे राजनाथ सिंह- भारत की एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकता, सेना पर हमे है नाज

Rajasthan Political Crisis: सचिन पायलट को बड़ा झटका, बागी विधायक भंवरलाल और विश्वेंद्र सिंह निलंबित

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर