जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को आखिरी चरण के मतदान से पहले राजनीतिक पार्टियों ने एक के बाद एक आरोपों के सारे तीर एक दूसरे पर छोड़ दिए और अब जब सारे मुद्दे खत्म हो गए हैं तो लोग एक दूसरे पर व्यक्तिगत कीचड़ उछाल रहे हैं. ऐसा ही कुछ शरद यादव ने अलवर रैली में वसुंधरा राजे के खिलाफ बोला. अलवर में जनसभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि वसुंधरा राजे को आराम करने की जरूरत है, उन्हें आराम करने दो, वो बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं. फिर उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं.

दरअसल मुंडावर सीट पर बुधवार को शरद पवार कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे लेकिन उनका बयान गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. ऐसा पहली बार नहीं है कि शरद पवार ने ऐसा बेतुका और विवादित बयान दिया हो, उससे पहले पटना में उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से भी बड़ी होती है हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि जैसे हम बेटी से प्यार करते हैं वैसे ही हमें वोट से प्यार करना चाहिए.

यही नहीं राज्यसभा में बीमा विधेयक पर चर्चा करते हुए शरद यादव ने कहा था कि दक्षिण भारत की महिलाएं सांवली जरूर होती हैं लेकिन उनका शरीर सुंदर होता है और वो नाचना भी खूब जानती हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि भारतीय गोरी चमड़ी के आगे बिलकुल सरेंडर की मुद्रा में आ जाते हैं. बीजेपी ने वसुंधरा राजे पर शरद यादव के बयान के बाद उनके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी ने शरद यादव का बयान शर्मनाक और निंदनीय बताया है.

Amit Shah Rath Yatra: बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रथयात्रा को हाईकोर्ट से मंजूरी नहीं, दिलीप घोष के काफिले पर टीएमसी के हमले का आरोप

Exit Polls 2018: शुक्रवार शाम 5:30 बजे आएगा पांच राज्यों का एक्जिट पोल, जानिए किसका पलड़ा कहां है भारी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App