Wednesday, February 1, 2023
spot_img

राज ठाकरे ने भाजपा को लिया निशाने पर,कहा मुद्दा भटकाने की कोशिश….

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर भाजपा को निशाने पर लिया है। वह पहले भी भाजपा को निशाने पर लेते रहे हैं। इस दौरान कर्नाटक महाराष्ट्र विवाद को लेकर राज ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भी निशाने पर लिया है। इस दौरान उन्होने इस विवाद को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए अहम बात कही।

क्या है विवाद?

शिवसेना से बागी हुए एकनाथ शिंदे को घेरने के लिए उद्धव सेना लगातार नए-नए मुद्दे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सामने रखकर उन्हे घेरने का प्रयास कर रही है, विपक्ष की भूमिका निभा रही उद्धव गुट की शिवसेना ने महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच भूमि विवाद के मुद्दे को पुन: जागृत करके मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को घेरने का प्रयास किया है।
हम आपको बता दें की आगामी बीएमसी चुनवों को लेकर उद्धव गुट एवं शिंदे गुट के बीच लगातार आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है, आगामी बीएमसी चुनावों में तय हो जाएगा कि, महाराट्र की जनता शिंदे गुट से प्रभावित है या फिर उद्धव के साथ है।

क्या कहा राज ठाकरे ने?

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं भले ही महाराष्ट्र विधानसभा में उनका योगदान न के बराबर है, लेकिन महाराष्ट्र के भीतर उनके वर्चस्व मे कमी देखने को नहीं मिलती है।
उद्धव ठाकरे द्वारा महाराष्ट्र एवं कर्नाटक भूमि विवाद के मुद्दे को उठाने पर राज ठाकरे ने उद्धव या भाजपा के किसी भी नेता का नाम लिए बिना कहा कि, इस विवाद को उठाकर मुद्दों को भटकाने की कोशिश की जा रही है। यह मुद्दा वर्तमान मे न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है, इस मुद्दे को लेकर दिल्ली में कुछ बैठकें चल रहीं हैं, मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बार-बार इन मुद्दो का कोई सामने ला रहा है।

भगत सिंह कोश्यारी पर साधा निशाना

इस दौरान राज ठाकरे ने मुंबई में आगामी निकाय चुनाव में अकेले लड़ने की घोषणा कर दी है उन्होने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा छत्रपति शिवाजी महाराज को पुराने समय का प्रतीक कहे जाने के बारे में राज ने कहा कि, कोई मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए राज्यपाल को स्क्रिप्ट देता है.

Latest news