नई दिल्ली. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख अध्यक्ष राज ठाकरे आने वाली 27 जनवरी को अपने बेटे की शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में राज ठकारे ने अपने बेटे की शादी के लिए देश के कई बड़े नेताओं को न्योता दिया है. जिनमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाडी के साथ मोदी सरकार के कई मंत्री भी शामिल है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि राज ठाकरे ने इस शादी के अवसर के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित नहीं किया है.

गौरतलब है कि बेटे की शादी के निमंत्रण राज ठाकरे ने खुद नहीं दिए बल्कि अपने दो सहयोगी हर्षल देशपांडे और मनोज हाटे के जरिये दिलवाये हैं. वहीं अगर बात करें एमएनएस के मुखिया ठाकरे की गेस्ट लिस्ट के बारे तो इसमें कांग्रेस के दो बड़े नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी, मोदी कैबिनेट की केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, मेनका गांधी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा अन्य कई राजनेता शामिल है. ऐसे में ठाकरे का पीएम मोदी को न्यौता न देना वाकई चौंकाने वाला है. वहीं दूसरी ओर एनसीपी के प्रमुख शरद पवार और चचेरे भाई और शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे को खुद राज ठाकरे बेटे की शादी का कार्ड देने पहुंचे थे.

ऐसे में राज ठाकरे का मोदी को शादी में न बुलाना राजनीति का कोई दाव पेंच माना जा रहा है. इससे पहले राज ठाकरे को कई बार पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते देखा गया है. बता दे कि राज ठाकरे के बेटे की शादी का आयोजन मुबंई स्थित लोअर परेल के होटल में किया जायेगा.

Uddhav Thackeray Attack Narendra Modi Govt: शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे का नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला, कहा- राम मंदिर मामले का बीजेपी ने मजाक बना दिया

10 Percent Reservation For Upper Caste: गुजरात बना गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने वाला पहला राज्य, आज से लागू

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App