उत्तर प्रदेश: बिजनौर के नजीबाबाद में बीते गुरुवार को पुलिस ने एक स्पा और मसाज सेंटर से अवैध देह व्यापर के आरोप में एक स्पा मैनेजर, 8 लड़कियां और 6 लड़के समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए युवक एवं युवतिओं पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी के खिलाफ नजीबाबाद पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है.

जानकारी के मुताबिक, ख़ुफ़िया सूचना पर एक आदमी, ग्राहक बनकर बीते गुरुवार को स्पा सेंटर गया और देखा कि स्पा में काम करने वाली युवतियां सेक्स ट्रेड में शामिल हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया. बिजनौर क्राइम ब्रांच और नजीबाबाद पुलिस स्टेशन की टीम ने फिर इलाके के पास यूनिक मार्केट के ऊपर स्पा एंड मसाज सेंटर पर छापेमारी की और 15 लोगों को गिरफ्तार किया.

मौके से गिरफ्तार 8 लड़कियां व 6 लड़के

मामले को लेकर नजीबाबाद के पुलिस ने बताया, पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों को गिरफ्तार किया, जो सेक्स रैकेट में शामिल थे. पुलिस ने 6 लड़के व 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि छापे के दौरान, स्पा सेंटर के एक कमरे में एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे. पुलिस ने बताया कि पिछले कई दिनों से पुलिस को स्पा में गैरकानूनी काम के बारे में शिकायतें मिल रही थीं. जिसके आधार पर पुलिस ने ये कदम उठाया.

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर