नई दिल्ली. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी और हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम केयर फंड से आए वेंटिलेटर पर सवाल खड़े किए हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं पीएम में कई समानताएँ हैं। दोनों का हद से ज़्यादा झूठा प्रचार। दोनों ही अपना काम करने में फ़ेल और ज़रूरत के समय दोनों को ढूँढना मुश्किल।”

कोरोना काल में मची भारी तबाही के बीच राहुल ट्वीटर पर लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इससे पहले उन्होंने वैक्सीन को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “मोदी सरकार हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया।” इतना ही नहीं राहुल ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर के प्रोफ़ाइल फोटो के तौर पर भी लगाया है।

राहुल को मिला साथ

राहुल के वैक्सीन वाले ट्वीट पर बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का भी साथ मिला। इसके अलावा बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी वैक्सीन वाला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, “वाजिब सवाल का जवाब देना चाहिए, जवाब नहीं तो सवाल पूछने वालों को गिरफ़्तार करना चाहिए। करना चाहिए कि नहीं?”

इससे पहले राहुल गांधी ने शनिवार को राष्ट्रीय टीका रणनीति का आह्वान किया और दावा किया कि सरकार की ‘‘अनर्थकारी’’ टीकाकरण नीति देश में महामारी की ‘‘तीसरी विनाशकारी लहर’’ सुनिश्चित करेगी। देश को उचित टीकाकरण नीति की आवश्यकता है।

India supports Palestine : भारत ने यूएन में किया फिलिस्तीन का समर्थन, कहा- इज़राइल-फिलिस्तीन के बीच बहाल हो बातचीत

Corona Vaccination : मेक इन इंडिया और स्वदेशी वैक्सीन के नाम पर मोटी कमाई कर रहा सीरम इंस्टीट्यूट, कोविड शील्ड की लागत और कीमत जानकर रह जाएंगे दंग