Rahul Gandhi Target Modi Government: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई ऐतिहासिक बढ़ोतरी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. बुधवार को राहुल गांधी ने एक चार्ट साझा करते हुए लिखा है कि मोदी सरकार ने कोरोना और पेट्रोल-डीजल के दाम को अनलॉक कर दिया है. बता दें कि देश में पेट्रोल डीजल की कीमतों में ऐतिहासिक बढ़ोतरी दर्ज की गई हैं. ऐसा पहली बार हुआ है जब दिल्ली में डीजल की कीमत पेट्रोल से अधिक हो गई है. इसी बात पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीजल की कीमतें अन्लॉक कर दी है. मालूम हो कि देश में पिछले 18 दिनों से हर रोज पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही हैं. हालांकि सिर्फ आज ऐसा हुआ कि पेट्रोल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है लेकिन डीजल की कीमत बढ़ी है. ऐसा पहली बार हुआ है कि डीजल पेट्रोल से महंगा हो गया है.

बुधवार को डीजल के दाम में 48 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. अब दिल्ली में एक लीटर डीजल की कीमत 79.88 रुपए प्रति लीटर हो गई है. वहीं पेट्रोल की कीमत 79.40 रुपये प्रति लीटर है. राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं. इस बार उन्होंने कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या और पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी कई बार कह चुके हैं भारत इकलौता देश है जो कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बावजूद लॉकडाउन उठा रहा है.

बता दें कि पिछलों दिनों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांदी ने पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी. सोनिया गांधी ने चिट्ठी में मोदी सरकार को बढ़े हुए दाम वापस लेने की अपील की थी. कांग्रेस अध्यक्षा ने कहा था कि कोरोना संकट और लॉकडाउन की वजह से लोगों की नौकरियां चली गई हैं, ऐसे में सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर आम जनता पर बोझ बढ़ा रही रही है.

Rahul Gandhi Target PM Modi: भारत-चीन तनाव को लेकर राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप, कहा-सेना के साथ किया विश्वासघात

Safoora Zargar Got Bail: जामिया की छात्रा सफूरा जरगर को दिल्ली हाईकोर्ट से मिली जमानत, UAPA के तहत किया गया था गिरफ्तार