Monday, October 3, 2022

पीएम मोदी के ‘काला जादू’ बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, कही ये बात

‘काला जादू’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी के काला जादू वाले बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई है। आज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने लिखा कि काला जादू जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना बंद कर दीजिए प्रधानमंत्री जी।

राहुल गांधी ने साधा निशाना

राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल से लिखा कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। आपको जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कसा था तंज

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पानीपत में 909 करोड़ रुपये की लागत से 35 एकड़ में बने सेकेंड जेनरेशन (2जी) के एक एथेनॉल प्लांट का वर्चुअल माध्‍यम से उद्घाटन किया, और इसके बाद पीएम ने पिछले दिनों काले पकड़े पहनकर सरकार का विरोध करने पर विपक्ष को घेरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि आज भी देश में कुछ ऐसे लोग हैं जो नकारात्मकता के बवंडर में फंसे हुए हैं और निराशा में डूबे हुए हैं। सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने और ऐसे झूट फैलाने के बाद भी जनता अब इनपर भरोसा नहीं करने वाली है।

जनता इनपर नहीं करेगी भरोसा

पीएम ने आगे कहा कि ऐसी हताशा में ये लोग भी अब काले जादू की तरफ जा रहे हैं, लेकिन जनता इनपर भरोसा नहीं करने वाले हैं. पीएम ने इसी क्रम में आगे कहा कि अभी हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काले जादू को फैलाने की कोशिश की जा रही है। ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा खत्म हो जाएगी, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता अब उनपर फिर से भरोसा नहीं करने वाली है। जनता पहले कई बार भरोसा कर चुकी है और उसे धोखा भी मिल चुका है, इसलिए जनता अब गलती नहीं करेगी।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news