इंदौर: चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी ने खुले मंच से एलान किया है कि यदि उनकी सरकार राज्य में बनती है तो दस दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा और अगर मुख्यमंत्री दस दिन में ऐसा नहीं कर पाते हैं तो मुख्यमंत्री ही बदल दिया जाएगा. राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश में अगर आप कांग्रेस पार्टी को जिताते हैं तो हम दस दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ करेंगे और अगर ऐसा नहीं होता है हम 11वें दिन मुख्यमंत्री ही बदल देंगे जो किसानों का कर्ज माफ करेंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि अगर मध्य प्रदेश में एक गरीब महिला अपने बिल का पैसा नहीं दे पाती है तो शिवराज सरकार उसे उठाकर जेल में डाल देती है लेकिन देश का हजारों करोड़ रूपये लेकर भागे उद्योगपतियों का बीजेपी सरकार कुछ नहीं बिगाड़ पाती.

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी विजय माल्या और नीरव मोदी को भाई कहते हैं लेकिन हमारी बहन वो गरीब महिला है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सरकार ने उद्योगपतियों का 3.5 लाख रुपये का कर्ज माफ कर दिया लेकिन गरीबों का कर्ज माफ करने के लिए सरकार के पास पैसे नहीं है.

इससे पहले राहुल गांधी ने महाकाल मंदिर में पूजा की जिसको लेकर बीजेपी खेमें में खलबली नजर आई. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी से उनकी उनका गोत्र पूछा और कहा कि वो सार्वजनिक तौर पर वो अपना जनेऊ दिखाएं.

Madhya Pradesh, Rajasthan, Chhattisgarh Assembly Elections: मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव साथ लड़ सकती है अखिलेश यादव की सपा और मायावती की बसपा

Rahul Gandhi at Ujjain Mahakal Temple: शिव भक्त राहुल गांधी ने उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन किया, बीजेपी बोली- जनेऊ दिखाओ, गोत्र बताओ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर