नई दिल्ली. कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले की पहले बरसी पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर गंभीर सवाल उठाए हैं. राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए पहले सवाल में पूछा कि पुलवामा आंतकी हमले का सबसे ज्यादा किसे फायदा पहुंचा.?

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी ने दूसरे सवाल में पूछा कि पुलवामा आतंकी हमले को लेकर हुई जांच में क्या निकला.? इसके साथ राहुल गांधी ने तीसरे सवाल में पूछा कि सुरक्षा में चूक के लिए नरेंद्र मोदी सरकार में किसी जवाबदेही तय हुई.?

गौरतलब है कि साल 2019 में 14 फरवरी के दिन भारतीय सैनिकों के काफिले को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया. इस आतंकी हमले 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हुए. पाकिस्तान के आतंकी मसूद अजहर के संगठन जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली.

भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट और पीओके में मसूद अजहर के ठिकाने पर एयरस्ट्राइक कर शहीदों का बदला लिया. उस समय कई विपक्षी दलों और नेताओं ने वायुसेना की एयरस्ट्राइक को नरेंद्र मोदी सरकार का चुनावी स्टंट बताया था क्योंकि कुछ समय बाद ही देश में लोकसभा 2019 के चुनाव थे.

Arvind Kejriwal Swearing in Ceremony: अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को लेंगे CM पद की शपथ, दूसरे दलों के नेता नहीं होंगे शामिल

Supreme Court on Election Candidates Criminal Record: सुप्रीम कोर्ट का राजनीतिक दलों पर चला डंडा, पूछा- बताएं, आपने क्रिमिनल बैकग्राउंड वाले नेताओं को क्यों दिया टिकट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर