नई दिल्ली. भारत और चीन के बीच सीमा विवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि पीएम मोदी और उनके ‘चापलूसों’ ने हजारों किलोमीटर भारतीय जमीन चीन को सौंप दी. हम इसे कब वापस हासिल कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, “मोदी जी व उनके चापलूसों ने हज़ारों किलोमीटर भारतीय भूमि चीन को सौंप दी। हम इसे कब वापस हासिल कर रहे हैं?” ये पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने सरकार को इस मुद्दे पर घेरा हो. इससे पहले भी वो कई बार सरकार पर निशाना साध चुके हैं।

मालूम हो कि पिछले महीने 31 जुलाई को भारत और चीन के बीच 12वें दौर की सैन्य वार्ता हुई. इस बैठक में हॉट स्प्रिंग, गोगरा और पूर्वी लद्दाख में विभिन्न तनाव वाले बिन्दुओं से सैनिकों की तत्काल वापसी पर जोर दिया। दोनों देशों के बीच यह वार्ता करीब नौ घंटे चली थी।

Mansoon Session: मानसून सत्र में भारी हंगामें के बीच सरकार ने पास कराए 12 बिल, डेरेक ओ ब्रायन बोले- बिल बना रहे या पापड़ी चाट?

Muharram Guidelines: यूपी प्रशासन का आदेश- मुहर्रम में नहीं निकलेगा जुलूस, गाइडलाइंस की भाषा पर भड़के कल्बे जव्वाद कहा- ऐसी भाषा बर्दाश्त करने लायक नहीं, माफी मांगे डीजीपी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर