नई दिल्ली/ राहुल गांधी ने बीजेपी के राज्य सभा सांसद और अपने पुराने सहयोगी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा कहा अगर वो कांग्रेस में होते तो मुख्यमंत्री जरूर बनते. राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के जरिए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस संगठन का महत्व समझाया.

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम करके, संगठन को मजबूत बनाने का विकल्प था. मैंने उनसे कहा था कि आप मेहनत कीजिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे. लेकिन उन्होंने नही सुना और दूसरा रास्ता चुना.

राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि आज बीजेपी में सिंधिया बैकबेंचर हैं. लिख कर ले लीजिए वो वहां कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. उन्हें वापस यहीं आना होगा. साथ ही साथ राहुल ने यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आरएसएस की विचारधारा से लड़ने और किसी से भी नहीं डरने की बात कही. इस दौरान पांचों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेस की नेशनल एग्जीक्यूटिव मीटिंग को संबोधित किया.

याद दिला दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से टकराव के बीच सिंधिया 11 मार्च 2020 को बीजेपी में शामिल हो गए थे. साथ ही सिंधिया खेमे के 20 से अधिक विधायकों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था. जिसके कारण एमपी में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार गिर गई थी और बहुमत साबित कर शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मुख्यमंत्री बने.

Flipkart Smart Sale: फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई स्मार्टफोन सेल, शानदार छूट पर खरीदें शानदार स्मार्टफोन्स

Women’s Day 2021: महिला आरक्षण की गूंज संसद में, आबादी आधी तो 33 फीसदी आरक्षण की बात क्यों?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर