नई दिल्ली. पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों और लगातार डॉलर के मुकाबले गिरता रुपये की कीमत के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मौजूदा केंद्र सरकार को लेकर विपक्ष ने भारत बंद का ऐलान किया. जहां कांग्रेस, सपा, बसपा समेत 20 राजनीतिक पार्टियों के साथ होने की बात कही जा रही है. लेकिन इस भारत बंद के दौरान राहुल गांधी की पार्टी कांग्रेस के कार्यकर्ता ही राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाते नजर आए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि कांग्रेस पार्टी के कुछ कार्यकर्ता राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हैं और दूसरे वाक्य में जब नेतृत्व कर रहा कार्यकर्ता कहता है कि राहुल गांधी… तो कार्यकर्ता कहते हैं मुर्दाबाद. यह नारा गलती से लगा दिया जाता है. जिसे ठीक करते हुए कार्यकर्ता दोबारा नारे लगाना शुरू कर देते हैं. वहीं इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर कुछ यूजर कांग्रेस पार्टी की ही खिल्ली उड़ाने लगे.

गौरलतलब है कि भारत बंद के आह्रवान में कई स्कूल बसें इसकी चपेत में आईं. भारत बंद का व्यापाक असर देखने को मिल रहा है. लखनऊ, पटना ओड़िशा सहित कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं भी सामने आई हैं. साथ ही कुछ जगहों पर ट्रेन रोकने की बात भी सामने आई है. सबसे हैरान कर देने वाला वाक्य यह है कि इस भारत बंद में दो साल की बच्ची कथित तौर पर बलि चढ़ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार के जहानाबाद जिले में प्रदर्शन के बीच एक गाड़ी फंस गई जिसमें बच्ची सवार थी.

क्या महेंद्र सिंह धोनी ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ भारत बंद में पंप पर धरना दिया ?

भारत बंद पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी- 80 का पेट्रोल और 800 की गैस, जाने कौन सी दुनिया में हैं पीएम नरेंद्र मोदी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App