Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

राहुल गांधी मनोरंजन के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं- केशव प्रसाद मौर्य

भारत जोड़ो यात्रा:

लखनऊ। तमिलनाडू के कन्याकुमारी से बुधवार शाम कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो गई। राहुल गांधी के नेतृत्व में ये पदयात्रा 150 दिनों में 3 हजार से अधिक किलोमीटर को कवर करेगी। इसी बीच भाजपा ने इस यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि राहुल गांधी मनोरंजन के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं।

केशव प्रसाद मौर्या ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की राजनीति में मनोरंजन के दो चेहरे हैं। एक राहुल गांधी जी हैं जो मनोरंजन के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और दूसरे अखिलेश यादव जी हैं जो 4 चुनाव हारने के बाद ऐसी बाते करते हैं जो मनोरंजन का कारण हो सकती है।

समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

केशव मौर्या ने आगे कहा कि अखिलेश यादव की स्वयं की पार्टी में टूट पड़ी हुई है। उनका परिवार उनसे नाराज है। जो जिन्ना के भक्त हैं वो राम भक्त के साथ कैसी बातें कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता है कि 2024 में समाजवादी पार्टी का खाता भी खुलेगा।

कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा

बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू होकर जम्मू-कश्मीर में खत्म होगी। इस यात्रा का मकसद पार्टी में नई जान फूंकना है। ये 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों में 3,570 किलोमीटर की यात्रा को कवर करेगी। जो 150 दिन में पूरी होगी।

प्रियंका गांधी ने यात्रा पर क्या कहा?

गौरतलब है कि मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि इस अभियान के जरिए भारत के नागरिक बेरोजगारी और मुद्रास्फीति जैसे विभिन्न मुद्दों को लेकर एकजुट होंगे। उन्होंने एक फेसबुक वीडियो मे कहा है कि हम एक सकारात्मक राजनीति की शुरूआत कर रहें हैं। हम आपसे सुनना चाहते हैं। आपकी समस्याओं का समाधान चाहते हैं। हम अपने प्यारें देश भारत को एकजुट करना चाहते हैं।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news