गोवा, आगामी वर्ष चुनाव आने वाले हैं, देश के पांच राज्यों में आने वाले साल चुनाव है. ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनावी राज्यों में अपनी ताकते झोंकनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में गोवा में भी आगामी वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले है. चुनाव को देखते हुए राज्य में सभी पार्टियां चुनावी वादे कर रही हैं और रैलियां निकाल रही हैं. इसी कड़ी में ममता बनर्जी से लेकर राहुल गांधी तक सभी दिग्गज नेता चुनावी राज्यों के चक्कर लगा रहे हैं. फिलहाल, कांग्रेस नेता राहुल गाँधी चुनावी तैयारी के लिए गोवा पहुंचे ( Rahul Gandhi in Goa ) हैं, यहाँ उन्होंने गोवा की मोटरसाईकिल टैक्सी पायलट की सवारी ली और इस दौरान उन्होंने पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा है.

गोवा में कांग्रेस की रणनीति

राहुल गांधी गोवा पहुंचे हैं, राहुल गांधी ने गोवा की मोटरसाईकिल टैक्सी पायलट की बाइक पर बंबोलिम से आजाद मैदान तक की सवारी की. इसके बाद राहुल गांधी ने गोवा के मछुआरों से मुलाकात की और उनसे पूछा कि उनके दिल में क्या है? इसी बीच उन्होंने गोवा के लिए अपनी रणनीति का भी जिक्र किया.

उन्होंने कहा कि गोवा के लोगों की आवाज और उनके हितों की रक्षा ही उनकी रणनीति है. इसके साथ ही राहुल गांधी में गोवा के लोगों से यह भी कहा कि वो गोवा को कोल हब नहीं बनने देंगे. उन्होंने कहा कि गोवा की हवा में प्रदूषण के कण नहीं मिल पाएंगे. गोवा की आवोहवा इसी रूप में रहेगी.

राहुल गांधी ने पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी सरकार पर कटाक्ष भी किया है. उनका कहना है कि जब सत्ता में यूपीए की सरकार थी तब के और अब के दामों में काफी अंतर है, लेकिन अब सरकार इसे लेकर मौन क्यों है?

यह भी पढ़ें :

SSC final result: कर्मचारी चयन आयोग ने घोषित किए JHT 2020 के अंतिम परिणाम

Benefits Of Black Pepper : काली मिर्च खाने के चमत्कारी फायदे, जानकर हो जायेंगे हैरान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर