नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना पॅाजिटिव पाए गए हैं. कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. राहुल गांधी ने लिखा “हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने अभी कोरोना पॅाजिटिव पाया गया हूं. वे सभी जो हाल ही में मेरे साथ संपर्क में रहे हैं, कृपया सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें,”

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, ”हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी. इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है. आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें. देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है.”

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने ट्वीट कर कहा, ”कोरोना की जकड़ में जब पूरा हिंदुस्तान है, तब किसी का भी इससे अछूता रहना शायद संभव नही, आप एक योद्धा की तरह हमेशा हर चुनौती का सामना करते आये है, मुझे भरोसा है कि आप कोरोना को भी जल्दी मात देंगे, IYC के लाखों कार्यकर्ताओं की दुआएं आपके साथ है गेट वेल सून.”

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. सोमवार को ही 23,686 लोग संक्रमित हुए थे और 240 मरीजों की मौत हुई थी. सोमवार को ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Migrant workers Rushed to Anand Vihar Bus Stand : गठरी मोटरी बांधकर फिर पलायन को मजबूर हुए मजदूर, आनंद विहार पहुंच रहा हुजूम

Indian Railways Run Special Trains: भारतीय रेलवे ने प्रवासी मजदूरों के लिए दिल्ली मुंबई और बिहार रूट के लिए चलाई कई स्पेशल ट्रेन, यहां देखें लिस्ट