अलवर: राजस्थान के अलवर मॉब लिंचिंग घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार और नरेंद्र मोदी को क्रूर बताया. राहुल गांधी ने कहा कि ये पीएम मोदी का क्रूर इंडिया है. जहां इंसानियत को नफरत के साथ बदल दिया गया है और मासूमों को कुचला जा रहा है. राहुल गांधी ने पुलिसवालों पर भी सवाल खड़ा किया. जिन्होंने पीड़ित को अस्पताल ले जाने में लापरवाही बरती.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा कि अलवर में गो तरस्करी के संदेह में भीड़ द्वारा रकबर खान को कुचल दिया गया और पुलिस पीड़ित को अस्पताल ले जाने के बजाय चाय पीने लगे. 6 किमी दूर स्थित अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस ने 3 घंटे लगाए जिससे पीड़ित की मौत हो गई. क्यों पुलिस वालों ने ये सब किया. क्या यही नरेंद्र मोदी का क्रूर नया भारत है.

गौरतलब है कि अलवर मॉब लिंचिंग मामले में अब तक पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस वालों की भूमिका पर सवाल खड़े होने के बाद मामले की जांच सीनियर अफसर को सौंप दी गई है. पुलिस की भूमिका पर सवाल उठने के बाद अब स्थानीय पुलिस से यह मामला छिन लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस पीड़ित को अस्पताल ले जाने के दौरान गाड़ी रोक कर चाय पीने लगे और पीड़ित गाड़ी में दर्द से कोहराता रहा.

अलवर लिंचिंग केस पर बोले अोवैसी- राजस्थान पुलिस का रवैया नया नहीं, टीलू खान मामले पर भी दिखाई थी लापरवाही

मॉब लिंचिंग पर जमीयत-ए-हिंद चीफ मौलाना मदनी का बीजेपी पर निशाना, कहा- मोदी सरकार में मुसलमानों पर बढ़ा अत्याचार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App