Rahul Gandhi Attack Central Govt :  कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना महामारी के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल लगातार मोदी सरकार पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट किया और एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया कि “मोदी सरकार का विकास ऐसा है कि अगर किसी दिन पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़े तो और बड़ी खबर बन जाती है।”

गौरतलब है कि लगातार बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बीच कांग्रेस सरकार के खिलाफ बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। राहुल गांधी ने आज भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर किसी दिन पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़े तो और बड़ी खबर बन जाती है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। गुरुवार को कीमतों के स्थिर रहने के बाद आज इसमें एक बार तेजी आई है। सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने आज एक बार फिर पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने का फैसला किया। शुक्रवार को 4 बड़े शहरों में पेट्रोल की कीमतों में 23-27 पैसे प्रति लीटर और डीजल में 27-30 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है।

आज प्रमुख शहरों की बात करें तो देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम में 27 पैसे और डीजल में 28 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है. आज दिल्ली में दोनों ईंधन के दाम क्रमश: 96.93 रुपये प्रति लीटर और 87.69 रुपये प्रति लीटर हैं। वहीं, मुंबई में दाम 103.08 रुपये और डीजल 95.14 रुपये प्रति लीटर है।

SC CBSE Results 2021: 10वीं-11वीं के प्रदर्शन पर तय होंगे 12वीं के नतीजे, 31 जुलाई को होंगे रिजल्ट घोषित

Cannibal Man kills his Mother : आदमखोर बेटे ने मां को मारककर किए 1 हजार टुकड़े, कुत्ते के साथ मिलकर खाता रहा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर