नई दिल्ली. कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नए विवाद में फंस गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक नेपाली अखबार की खबर के अनुसार बीते 30 अगस्त को राहुल गांधी काठमांडू में थे और उस रात वूटू रेस्टोरेंट में उन्होंने नॉनवेज भी खाया. मामला गरमाने के बाद से होटल प्रबंधन और एक वेटर के बयान में फर्क दिखाई पड़ा. वेटर की मानें तो राहुल ने नेवारी डिश के तहत उन्होंने चिकन कुरकुरे, चिकन मोमो  और बंदेल की डिश ऑडर की थी. 

वहीं काठमांडू के होटेल र्याडिसेन में ठहरे राहुल गांधी के खाने को लेकर होटल का बयान कुछ और ही है. होटल प्रबंधन का कहना है कि राहुल ने वहां सिर्फ और सिर्फ साकाहारी भोजन किया था.

VOOTOO FACEBOOK

होटल प्रबंधन और वेटर के अलग अलग बयान से मामला गहरा गया है. बता दें कि राहुल 12 दिन की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर हैं और वे नेपाल के रास्ते वहां पहुंचेंगे. राहुल के नॉनवेज खाने को लेकर जब सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल हुए तो वूटू रेस्टोरेंट ने अपने फेसबुक पेज पर सफाई देते हुए एक पोस्ट लिखा. पोस्ट में लिखा था- मीडिया की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर काफी पूछताछ की जा रही है. हम बता दे कि राहुल ने हमारे यहां केवल शाकाहारी खाना ही ऑर्डर किया था न कि मांसाहारी.

विवाद के बीच फ्रांस से भारतीय वायुसेना के ग्वालियर एयरबेस पहुंचे 3 राफेल विमान, देखें तस्वीरें

कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए नेपाल पहुंचे राहुल गांधी, ट्वीट किया- असतो मा सद्गमय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App