इंदौर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भगवान शिव के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्जना के लिए पहुंचे जिसको लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हम राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि आप जनेऊ धारी हैं? आप कैसे जनेऊ धारी हैं? क्या गोत्र है आपका?

यही नहीं संबित पात्रा ने ये भी कहा कि अगर राहुल गांधी भगवान शिव के सच्चे भक्त हैं तो उन्हें शशि थरूर के बयान पर माफी मांगनी चाहिए और उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए. इससे पहले भी बीजेपी राहुल गांधी को जनेऊ दिखाने की मांग कर चुक है. यही नहीं गुजरात विधानसभा चुनावों के दौरान जब राहुल गांधी का नाम गैर हिंदु की लिस्ट में लिखा गया था तब भी बीजेपी ने इस बात का बड़ा बवाल बनाया था.

पिछले दिनों राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान भी बीजेपी ने राहुल गांधी की भक्ति पर सवाल उठाए थे. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर इन दिनों दोनों ही पार्टियों ने पूरी जान लगा रखी है.  राजनीतिक पंडितों के मुताबिक राहुल गांधी का लगातार मंदिरों में जाना बीजेपी को इसलिए अखर रहा है क्योंकि उसे लगता है कि ऐसा करके राहुल गांधी और कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व की छवि बनाना चाहती है जो बीजेपी के लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है.

Congress MLA Praniti Shinde Remark on PM Narendra Modi: कांग्रेस विधायक प्रणीति शिंदे ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया डेंगू मच्छर, बोलीं- कीटनाशक छिड़किए और अगली बार सत्ता से बाहर फेंकिए

Giriraj Singh & Ravi Shankar Prasad Attacks Shashi tharoor: पीएम नरेंद्र मोदी को बिच्छू कहने पर भड़के रविशंकर प्रसाद और गिरिराज सिंह, बोले- अगर पाकिस्तान होता तो जुबान खामोश कर दी जाती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर