नई दिल्ली. इकोनॉमिक्स टाइम्स अवॉर्ड इवेंट में बिजनेसमैन और बजाज ग्रुप के अध्यक्ष राहुल बजाज नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर बरसे हैं. इस इवेंट में उनके इस बयान का वीडियो भी सामने आया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस इवेंट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रेलवे और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल भी उपस्थित थे.

राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह से सवाल करते हुए कहा कि हमारे बिजनेसमैन दोस्तों में से कोई भी नहीं बोलेगा, मैं खुलकर कहूंगा हमें एक माहौल बनाना होगा. जब यूपीए की दूसरी सरकार सत्ता में थी, हम किसी की भी गाली दे सकते थे लेकिन अगर यहां मैंने कुछ बोला तो लोग कहेंगे चल बैठा चढ़ बेटा सूली पर.

आप अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद हमें विश्वास नहीं है कि आप की सराहना करें. बजाज के इस सवाल पर गृह मंत्री अमित शाह से ने अपनी तरफ से एक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि डरने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन अगर बजाज ऐसा महसूस करते हैं, तो हम माहौल को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करेंगे.

इसके साथ ही बजाज ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भी सवाल किए. बजाज ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि वह उन्हें माफ आसानी से नहीं कर पाएंगे. इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके इस बयान की निंदा की है और पार्टी ने कार्यवाई करते हुए उन्हें रक्षा मामलों की सलाहकार समिति से हटाया गया है.

कश्मीर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आप में से कोई भी घाटी जाकर वहां की स्थिति का जायाजा ले सकता है. बजाज ने इन सभी सवालों के बाद लिंचिंग पर भी कहा कि इस मुद्दे ने देश में एक अलग ही माहौल पैदा कर दिया है.

ये भी पढ़ें

BJP MP Sadhvi Pragya Nathuram Godse Remark Controversy: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के नाथुराम गोडसे देशभक्त बयान पर संसद में हंगामा, कांग्रेस नेताओं का वॉकआउट, राजनाथ सिंह बोले- महात्मा गांधी हमारे आदर्श

Sambit Patra Uddhav Thackeray Controversial Remark: महाराष्ट्र में सरकार गिरने के बाद बौखलाए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उद्धव ठाकरे के लिए कहा- मैं सोनिया गांधी के सामने झुकने वाला हिजड़ा नहीं हूं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App