इंदौर: मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन हो गया है. राहत इंदौरी ने आज सुबह ही ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी साथ ही उन्होंने ये भी अपील की थी की उनको या उनके परिवार को फोन कर परेशान करने की कोशिश ना करें. उन्होंने कहा था कि वो फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से अपनी सेहत की जानकारी देते रहेंगे. राहत इंदौरी इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती हुए थे, बताया जा रहा है कि उन्हें मेजर हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनका निधन हो गया. डॉक्टरों के मुताबिक राहत इंदौरी को एक के बाद एक तीन हार्ट अटैक आए जिसके बाद वो संभल नहीं पाए. 70 साल के राहत इंदौरी अपनी बेबाक शायरी के लिए दुनियाभर में जाने जाते थे.

राहत इंदौरी साहब के आखिरी दर्शनों के लिए प्रशासन की तरफ से फिलहाल कोई व्यवस्था नहीं की गई है. प्रशासन का कहना है कि राज्य में कोरोना फैल रहा है दूसरा राहत इंदौरी साहब खुद भी कोरोना संक्रमित थे इसलिए राहत इंदौरी साहब के सार्वजनिक दर्शन नहीं होंगे. माना जा रहा है कि प्रशासन की देखरेख में राहत इंदौरी साहब का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

राहत इंदौरी को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया है. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहत इंदौरी के निधन पर शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा कि राहत साहब के जाने से साहित्य जगत का बड़ा नुकसान हुआ. उन्होंने ये भी कहा कि राहत इंदौरी ने लोगों के दिलों पर बड़ी छाप छोड़ी थी. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश का इंदौर इन दिनों कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है. मध्य प्रदेश के शुरूआती दिनों में सबसे ज्यादा केस इंदौर से ही मिलते थे.

Rahat Indori passes away: मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद आए तीन हार्ट अटैक

Coronavirus Latest Updates: भारत में 24 घंटों में कोरोना के 50 हजार से ज्यादा मामले, 871 लोगों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर