Tuesday, November 29, 2022

PM Modi In Punjab: पीएम मोदी की पंजाब रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, एसकेएम ने किया विरोध का ऐलान

PM Modi In Punjab 

पंजाब.  PM Modi In Punjab चुनाव आयोग द्वारा चुनाव प्रचार-प्रसार में छूठ मिलने के बाद लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्यों का दौरा कर रहे है. आज इसी सिलसिले में उन्हें पंजाब के जालंधर में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करना है. इससे पहले पीएम मोदी उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश और गोवा का दौरा कर चुके है. पीएम मोदी की रैली के लिए पंजाब में सुरक्षा व्यवस्थाओं के कड़े इंतजाम किए गए है. वहीँ पीएम मोदी के पंजाब दौरे पर संयुक्त किसान मोर्चा (Sanyukt Kisan Morcha) ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

जालंधर में होनी वाली इस रैली के लिए पंजाब पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. आस-पास के इलाकों को CCTV से भी मॉनिटर किया जा रहा है. इस रैली में 25000 हजार लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है, हलाकि बीजेपी इस रैली में 45000 से ज़्यादा लोगों के आने की उम्मीद लगाए हुए है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के पंजाब मामलों के प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने खुद रैली स्थल का मुआयना किया है और वे लगातार पंजाब पुलिस के संपर्क में बने हुए है.

SKM ने किया विरोध प्रदर्शन का ऐलान

पीएम मोदी के पंजाब दौरे पर संयुक्त किसान मोर्चा शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने का दावा किया है. एसकेएम ने कहा कि जिस रास्ते से पीएम मोदी गुजरेंगे वहां उनके नेता और कार्यकर्ता काले झंडे दिखाएंगे. एसकेएम केंद्र सरकार पर किए गए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगा रहा है, साथ ही किसान आंदोलन के बाद SKM लगातार भाजपा सरकार का विरोध कर रहा है.

यह भी पढ़ें:

Hijab Row: कर्नाटक में बढ़ते विवाद के बीच शिक्षण संस्थान 16 फरवरी तक किए गये बंद

Horrific Accident in Rajasthan भिवाड़ी में निर्माणाधीन इमारत हुई जमींदोज, एक की मौत- दर्जन भर मजदूर हुए घायल

 

Latest news