चंडीगढ़; पंजाब कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू आज राज्य के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान से मुलाकात करने वाले हैं। सिद्धू ने रविवार को ट्वीट करके जानकारी दी कि, वह 9 मई यानी सोमवार को भगवंत मान से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब का विकास एक ईमानदार सामूहिक प्रयास से ही संभव है। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पिछले दिनों भगवंत मान को ईमानदार व्यक्ति और अपना छोटा भाई बता चुके हैं।

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट में लिखा-

मैं कल शाम को 5:15 बजे मुख्यमंत्री भगवंत मान से चंडीगढ़ में मुलाकात करूंगा। इस दौरान उनसे पंजाब की अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने और अन्य मुद्दों पर चर्चा करूंगा। पंजाब का विकास एक ईमानदार सामूहिक प्रयास से ही संभव है। पिछले महीने नवजोत सिंह सिद्धू ने भगवंत मान को अपना छोटा भाई और ईमानदार व्यक्ति बताया था. उन्होंने सीएम मान के कामों की तारीफ भी की थी।

माफिया राज के कारण कांग्रेस हारी

नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने कहा था कि राज्य में माफिया राज के कारण पार्टी पंजाब चुनाव हारी और अब उसे खुद को नए स्वरूप में डालने का प्रयास करना चाहिए। सिद्धू ने किसी का नाम लिए बगैर कांग्रेस की 5 साल की सरकार में मुख्यमंत्री रहे अमरिंदर सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी पर माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने में असफल रहने का आरोप लगाया था।

बता दें नवजोत सिंह सिद्धू इससे पहले पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान को रबड़ का गुड्डा भी बता चुके हैं। इसके साथ ही सिद्धू ने मान सरकार पर निशाना साधते हुए उस पर राज्य पुलिस का राजनीति में गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया था। सिद्धू ने यह भी कहा कि अगर मुख्यमंत्री मान माफिया के खिलाफ लड़ते हैं तो उनका समर्थन किया जाएगा। हाल ही में ही संपन्न हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतकर आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान के नेतृत्व में सरकार बनाई है।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर