Hand-grenade-recovered

पंजाब. Hand-grenade-recovered प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला जहां कल प्रदर्शनकारियों द्वारा रोका गया था, वहां से 50 किमी दूर मोगा पुलिस ने हैंड ग्रेनेड और अन्य विस्फोटक समान बरामद किया है. मोगा पुलिस ने इस सन्दर्भ में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस को 2 ग्रनेड, 2 पिस्टल, 1 मैगजीन और 18 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है.

धार्मिक स्थल को निशाना बनाना चाहते थे आरोपी

मोगा पुलसि ने बताया कि ये सभी तीन आरोपी पंजाब के धार्मिक स्थानों को निशाना बनाने वाले थे, साथ ही सम्प्रदाहिक हिंसा के फ़िराक से शहर में घुसपैठ कर रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यस्था में हुई चूक के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई थी और इसी के तहत हर गावं और कसबे पर नाकेबंदी की थी. ये तीनो ही आरोपी थाना मह्ना के अधीन पड़ने वाले गांव चुगावा के पास से एक पिकअप से गुजर रहे थे. पुलिस ने जब वाहन को चेकिंग के लिए रोका था, तो ड्राइवर ने गाड़ी को बेरिगेड से पार करने की कोशिश की, जिस दौरान पुलिस ने उन्हें घेर लिया।

चेकिंग के दौरान गाड़ी में बैठे 2 लोगों ने पुलिस पर बन्दूक तान दी वहीँ तीसरे व्यक्ति ने हाथ में हैंड ग्रेनेड पकड़कर पुलिस को दूर जाने की धमकी दी. लेकिन पंजाब पुलिस ने मुस्तैदी दिखते हुए तीनो को धर लिया और गिरफ्तार कर लिया। वहीँ इस मामले अपर एसएसपी मोगा चरणजीत सिंह सोहल ने कहा तीनो को जल्द कोर्ट में रिमांड के लिए पेश किया जाएगा, जिसके बाद जांच को हर एंगल से पूरा किया जाएगा।

पीएम के सुरक्षा चूक मामले में 150 लोगों के खिलाफ FIR

वहीँ पंजाब पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा चूक मामले में एक्शन लेते हुए 150 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. इन सभी लोगो को जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है. पुलिस को शक है कि एन सभी लोगों ने मिलकर पीएम का रास्ता रोका था और काफिले के मार्ग को बाधित किया था.

यह भी पढ़ें :

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

Grandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार, फिरौती के लिए पौत्र को किया अगवा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर