पंजाब. पंजाब में आगामी वर्ष चुनाव आने वाले हैं, ऐसे में हर पार्टी ने चुनाव में अपनी ताकते झोंकनी शुरू कर दी है. अब ऐसे में पंजाब के एक कांग्रेस विधायक ( Punjab MLA slaps youth for questioning ) ने सवाल पूछे जाने पर युवक को थप्पड़ जड़ दिया, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग विधायक की निंदा कर रहे हैं.

जागरण के दौरान हुआ वाक्या

बीते दिनों गांव समराला में जागरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमे विधायक जोगिंदर पाल को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। रात करीब आठ बजे जोगिंदर पाल अपनी उपलब्धियां गिना रहे थे. जोगिंदर कह रहे थे कि वह जमीनी नेता हैं, पहले वह पार्षद बने और उसके बाद विधायक. उन्होंने हमेशा जनता के हित को सर्वोपरि रखा है. इसपर जनता में बैठे गांव सुकालगढ़ निवासी हर्ष कुछ बोलने लगा, उसे पुलिस वालों व समर्थकों ने आगे आने से रोका.

हर्ष को कुछ बोलता देख विधायक ने उसे मंच पर आकर अपनी बात रखने को कहा. इसपर हर्ष विधायक के पास चला गया. विधायक ने माइक दिया तो हर्ष ने कहा कि आपने हमारे लिए क्या काम किया. बस इसी बात पर विधायक जोगिंदर पाल भड़क गए और उसके मुंह पर चाटा जड़ दिया. पीठ पर दो घूंसे भी मारे. विधायक के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया. इस घटना का वीडियो बहुत ही कम देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

भाजपा ने की इस घटना की निंदा

इस घटना पर भाजपा के जिला अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि, “घटना निंदनीय है. विधायक ने घिनैना काम किया है. चुने हुए प्रतिनिधियों से सवाल पूछना आम नागरिक का कर्तव्य है. 14 से 15 साल के बच्चे को इस प्रकार पीटना कहां का न्याय है. कांग्रेस पार्टी का शुरू से ही गुंडागर्दी का इतिहास रहा है.”

यह भी पढ़ें :

Delhi govt announces relief package for farmers : केजरीवाल सरकार का किसानो को तोहफा, बारिश में बर्बाद हुई फसलों पर 50,000 प्रति हेक्टर का मुआव़जा

Bone Weakening Habits ये पांच आदतें हड्डियों को कर देती हैं कमजोर, जाने कैसे?