Punjab Local Body Election Result: नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीनों नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के गुस्से का असर आज आए पंजाब निकाय चुनाव 2021 के नतीजों पर दिख रहा है, पंजाब निकाय चुनाव में कांग्रेस एकतरफा जीतती दिख रही है. कांग्रेस सभी नगर निकायों पर आगे चल रही हैं. वहीं कुछ निकायों में वह जीत भी हासिल कर चुकी हैं. भाजपा, शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी का चाहे नगर निगम हो या नगर पंचायत हर जगह से पत्ता साफ हो गया है.

कांग्रेस पार्टी भी पंजाब नगर निकाय के नतीजों को देखकर गदगद हो रही है. कांग्रेस के प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने ट्वीट कर कहा है कि पंजाब में भाजपा साफ. जल्द ही देश भी पंजाब की राह पर चल कर स्वच्छ भारत अभियान के तहत भाजपा का सूपड़ा साफ कर देश को झूठ और नफरत की राजनीति से मुक्त करेगा. क्योंकि अब किसान की आवाज ही देश की आवाज है.

मालूम हो कि दिल्ली से सटे कई बॉर्डर पर किसान करीब 2 महीने से ज्यादा समय से प्रदर्शन कर रहे हैं. आंदोलन में पंजाब और हरियाणा के किसान बड़ी संख्या में शामिल है. भाजपा पहले भी पंजाब में ज्यादा मजबूत नहीं रही है. अब तो अकाली दल भी एनडीए से अलग हो चुका है. जिसका सीधा असर पंजाब निकाय चुनावों में दिख रहा है.

Shashikala Role In Tamilnadu Election: तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में निर्णायक हो सकती है शशिकला की भूमिका

Finance Minister Nirmala Sitaraman Announcement: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कर चुकीं घोषणा, जल्द ही 4 बैंकों का होगा निजीकरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर