Raghav-chadha-fight

पंजाब. Raghav-chadha-fight पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में संग्राम देखने को मिला। यहां जालंधर में प्रेस कांफ्रेंस करने पहुंचे पंजाब सहप्रभारी राघव चड्डा को उन्ही के पार्टी के कार्यकर्ताओ ने घेर लिया और सभी कार्यकर्ता आपस में धक्का-मुक्की और एक दूसरे को पीटने लगने। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और राजनीतिक पार्टियों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

ख़बरों के मुताबिक आम आदमी पार्टी में दूसरे पार्टी से शामिल हुए लोगों को टिकट दिए जाने को लेकर पार्टी में पहले से मौजूद कार्यकर्ता भड़क गए और इसी के चलते प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यहां झड़प हो गई. आम आदमी पार्टी के डॉ. शिव दयाल माली, डॉ. संजीव शर्मा और जोगिंदर पाल शर्मा के कार्यकर्ताओ ने पार्टी का विरोध किया और जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओ ने भवन के बाहर खड़े दुपहिया वाहनों को भी गिराया और भवन में इस कदर हंगामा किया कि खुद सहप्रभारी राघव चड्डा को पीछे के रास्ते से बाहर निकला पड़ा.

5 राज्यों में चुनाव

बता दें देश के पांच राज्यों में इस साल चुनाव होने है, जिसमें पंजाब, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश , गोवा और मणिपुर शामिल है. सभी राजनीतिक दल अपने-अपने मुद्दों और एलानो से जनता का रुख अपनी ओर करने की कोशिश कर रहे है.

 

यह भी पढ़ें :

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

Grandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार, फिरौती के लिए पौत्र को किया अगवा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर