चंडीगढ़  : Chandigarh Punjab

Punjab Election : पंजाब में विधान सभा चुनाव के लिए मतदान में अब करीब 1 महीने का समय बचा है. इस बीच सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार तेज हो गया है. इस कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बुधवार को चंडीगढ़ पहुंचे और ऐलान किया हम वादा करते हैं कि अगर हम सत्ता में आए, तो हम आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री तक की सुरक्षा व्यवस्थित करेंगे.

 

पंजाब में AAP को CM उम्मीदवार पर सस्पेंस

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर चर्चा तेज हो गई है. पंजाब के सीएम उम्मीदवार को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीएम के चेहरे के नाम की घोषणा अगले हफ्ते की जाएगी. इसमें भगवंतमान सिंह समेत दो अन्य नामों के कयास लगाए जा रहे हैं.

 

पीएम से लेकर आम जन तक सुरक्षा का वादा

चंडीगढ़ पहुंचकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘यदि आम आदमी पार्टी सत्ता में आएगी तो पंजाब के लोगों के लिए हम कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार करने और बेअदबी की पिछली सभी घटनाओं में न्याय दिलाने का आश्वासन देते हैं. सभी की सुरक्षा सुनिश्चित होगी चाहे पीएम हो या कोई आम जन.

 

कांग्रेस पर केजरीवाल का निशाना

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कानून-व्यवस्था की हालत बहुत खराब है, चन्नी इसे संभाल नहीं पा रहे हैं.’

पंजाब में 14 फरवरी को होगी वोटिंग

गौरतलब है,कि- निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने पंजाब समेत पांचों राज्य के चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है और पंजाब में विधान सभा की सभी 117 सीटों पर एक ही चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

यह भी पढ़ें 

Bollywood Film : शादी के बाद बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी Vickat की जोड़ी, 100 करोड़ी फिल्म हाथ लगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर