नई दिल्ली. Arvind Kejriwal to visit Punjab –आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 30 दिसंबर से 1 जनवरी तक तीन दिनों के लिए पंजाब का दौरा करेंगे। 30 दिसंबर को, वह नगर निकाय चुनाव में अपनी पार्टी की जीत के उपलक्ष्य में चंडीगढ़ में आप के ‘विजय मार्च’ का नेतृत्व करेंगे।

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आप ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 35 में से 14 सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दूसरे स्थान कर दिया।
31 दिसंबर को केजरीवाल दोपहर 2 बजे महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पटियाला में अपनी यात्रा शुरू करेंगे, जिसके बाद वह श्री काली देवी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।
उसके बाद, आप संयोजक एक “शांति मार्च” (शांति मार्च) का नेतृत्व करेंगे जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता भगवंत मान भी भाग लेंगे। उसके बाद, केजरीवाल गुरुद्वारा श्री दुखवरन साहिब में श्रद्धांजलि देंगे। अपनी यात्रा के आखिरी दिन केजरीवाल अमृतसर के राम तीरथ मंदिर के दर्शन करेंगे । दिल्ली के मुख्यमंत्री 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए नियमित रूप से पंजाब का दौरा कर रहे हैं। पंजाब में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

Yellow Alert in Delhi: दिल्ली में ओमिक्रॉन पर येलो अलर्ट, जिम-स्पा बंद, ये प्रतिबंध भी लगे

Karnataka government : कर्नाटक सरकार कैशलेस शिक्षा के लिए ‘ई-आरयूपीआई’ करेगी शुरू

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर