Fir against cm Baghel

पंजाब.  Fir against cm Baghel शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह के खिलाफ कोरोना नियमो का उल्लंघन करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को अमृतसर शहर के प्रवेश द्वार पर सैकड़ों शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने बिक्रम सिंह मजीठिया का स्वागत करते हुए भीड़ इक्ठा की और वैश्विक महामारी के खिलाफ जारी प्रतिबंधों की धज्जियां उड़ाई, जिसके चलते उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है.

पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि अकाली दल के कार्यकर्ताओ ने पंजाब के पूर्व मंत्री को माला पहनाते और ‘सिरोपा’ डालते हुए, नियमो की अवहेलना की. चुनाव आयोग ने पहले ही शहर में ऐसी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाया है, लेकिन इसके बावजूद भी शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओ ने ऐसा किया, जिसके लिए लोगों को चिन्हित कर नियम बद्ध कार्रवाई की जाएगी। बता दें बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ पिछले महीने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और बाद में उन्हें पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मिली थी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ FIR

पंजाब के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ भी कोरोना नियमो के उल्लघन करने पर नॉएडा में FIR दर्ज की गई है. दरअसल, सीएम बघेल उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे है. प्रचार के दौरान उनके साथ आधे दर्जन से ज़्यादा लोग मौजूद थे, जो चुनाव आयोग के जारी नियमो के खिलाफ है. आचार संहिता और महामारी कानून के उल्लघन के तहत सीएम बघेल के खिलाफ नॉएडा में FIR दर्ज हुई है.

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

SHARE