लुधियाना: पंजाब के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से 30 लोगों के मौत की खबर से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि मरने वाले तरनतारन, अमृतसर और बटाला इलाके के हैं. जहरीली शराब पीने से पहले पांच लोंगों की मौत हुई और फिर धीरे धीरे आंकड़ा बढ़ता गया जो अब 30 तक पहुंच गया है. 30 लोगों की मौत से राज्य में हड़कंप मच गया है. मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने पूरी मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. इससे पहले वीरवार को मारे गए पांच लोगों के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को बिना सूचना दिए शवों का अंतिम संस्‍कार कर दिया. जिसपर काफी हंगामा भी हुआ था.

जानकारी के मुताबिक तरनतारन में 15, अमृतसर में आज दो और बटाला में दो लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि दो दिन में अमृतसर में नौ और बटाला के छह लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अमृतसर, बटाला और तरनतारन में शराब पीने से हुई मौतों के मामले में जालंधर के डिविजनल कमिश्नर को न्यायिक जांच करने के आदेश दिए हैं. इस जांच में ज्वाइंट एक्सरसाइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर और संबंधित जिलों के पुलिस अधीक्षक भी शामिल होंगे और एक संयुक्त रिपोर्ट सरकार को सौंपेंगे.

दूसरी पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने मीडिया में दिए अपने बयान में कहा कि मौत के पहले पांच मामले अमृतसर ग्रामीण क्षेत्र मैं मुच्छल और टांगरा गांव में सामने आए थे. इस मामले में मृतकों में गांव मुच्छल के मंगल सिंह, दलबीर सिंह, गुरप्रीत सिंह, बलविंदर सिंह, कश्मीर सिंह ,काका सिंह ,कृपाल सिंह ,जसवंत सिंह , जोगा सिंह के अलावा कांगड़ा गांव के बलदेव सिंह शामिल हैं. बटाला शहर में बूटा राम, भिंडा , रिंकू सिंह, काला, कालू , बिल्ला और जितेंद्र की भी जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि हुई है.

Delhi NCR Rain Update: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, दिन में छाया अंधेरा, अलर्ट जारी

Biplab Deb Controversy: बिप्लब देव ने जाट और सरदार को लेकर दिए बयान पर मांगी माफी, बताया था- कम बुद्धि वाला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर