नई दिल्ली. मानहानि के केस में अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित में माफी मांगने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी ही पार्टी के नेताओं की नाराजगी का सामने कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल के माफीनामे पर आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट में खासी नाराजगी है. वहीं दूसरी तरफ आप से अलग हो चुके नेता केजरीवाल के माफीनामे पर तंज कस रहे हैं.

माफीनामे को लेकर पंजाब यूनिट के आप नेता सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि केजरीवाल ने पार्टी से चर्चा किए बगैर यह कदम उठाया है. वहीं पार्टी के नाराज नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर करारा तंज कसा है. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है ”एकता बाँटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है!”

पंजाब से आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने भी इस माफीनामे पर हैरानी जताई है. सुखपाल सिंह के ट्वीट को पार्टी में उठते बागी सुर के तौर पर देखा जा रहा है. सुखपाल ने कहा, ‘हम कल चंडीगढ़ में इस मामले को लेकर मीडिया से मिलेंगे और वादा करते हैं कि ड्रग्स के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी. वहीं पार्टी के एक अन्य विधायक कंवर संधु ने कहा कि अगर आप सत्य के लिए खड़े होते हैं तो मानहानि के दावों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने अपने ऊपर लगे केस का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं केबल माफिया द्वारा दर्ज कराए गए केस का सामना कर रहा हूं. केजरीवाल ने लोगों को शर्मिंदा किया है खासकर पंजाब के युवाओं को.

अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया से मांगी लिखित माफी, ड्रग्स व्यापार में शामिल होने का लगाया था आरोप

केजरीवाल के नोटिस पर जेम्स बॉन्ड का जवाब- पान मसाला वालों ने मुझे बनाया बेवकूफ