दक्षिण भारत, अभिनेता पुनीत राजकुमार का कल दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया. कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन से दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. उनके निधन पर राजकीय शोक की घोषणा भी की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने अभिनेता ने श्रद्धांजलि दी है.

पिता राजकुमार की कब्र के पास ही दफनाया जाएगा पुनीत का शव

बीते दिन कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया, उनके निधन से पूरे कर्नाटक में शोक का माहौल है. खबरों के मुताबिक आज अभिनेता का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. सबसे पहले उनके पार्थिव शरीर को उनके घर ले जाया जाएगा, इसके बाद सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए उन्हें कांतीरवा स्टेडियम में रखा जाएगा. पुनीत को उनके पिता राजकुमार की कब्र के पास दफनाया जाएगा. बता दें कि पुनीत के अंतिम संस्कार के लिए अमरीका में रह रही उनकी बेटी वंदिता का इंतज़ार किया जा रहा है. वंदिता के आने के बाद ही पुनीत का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

क्रिकेटर वेंकेटेश ने दी थी पुनीत के निधन की जानकारी

बता दें बीते दिन अभिनेता पुनीत राजकुमार को अचानक सीने का दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुनीत राजकुमार आईसीयू में एडमिट थे, लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. इस बार में क्रिकेटर वेंकेटेश ने ट्वीट कर जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें :

Aryan khan released from jail: क्रूज़ ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान जेल से रिहा

2nd Day Of Modi’s Europe Tour फ्रांस समेत तीन देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मिलेंगे Pm

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर