मुंबई. करवा चौथ जा चूका है, लेकिन फिर भी डाबर के करवा चौथ के विज्ञापन ( Dabur Lesbian Advt ) पर विवाद अभी भी जारी है. विज्ञापन पर हुए विवाद के बाद डाबर ने यह विज्ञापन ही हटा दिया है. विज्ञापन में एक समलैंगिक जोड़े को करवा चौथ मनाते हुए देखा जा सकता है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. लोगों का कहना है कि इस विज्ञापन में हिन्दू धर्म का मज़ाक बनाया गया है. अब डाबर के विज्ञापन हटाने से अभिनेत्री पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt reaction on Dabur advt ) भड़क गई हैं, उन्हपने डाबर को टारगेट करते हुए ट्वीट किया.

पूजा भट्ट ने कही यह बात

डाबर के करवा चौथ के मौके पर एक ख़ास विज्ञापन रिलीज़ किया, जिसमें दो महिलाओं को करवा चौथ मनाते हुए देखा जा रहा है. यह एक समलैंगिक जोड़ा है. इसमें एक महिला ने दूसरे महिला के लिए करवा चौथ व्रत रखा है. इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया, जिसके बाद कम्पनी यह विज्ञापन हटाते हुए लोगों से उनकी भावनाओं को आहत करने के लिए माफ़ी भी मांगी है.

अब यह विज्ञापन हटाए जाने पर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्विटर पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है, उन्होंने लिखा, “बस यही करते रहो.. स्लैम, बैम, बैन. लोकतंत्र की मां होने के लिए बहुत कुछ. बहुत दुख की बात है कि डाबर जैसी बड़ी कंपनी भी अपने एड के लिए खड़े होने से पीछे हट गई. सिद्धांतों की खातिर में फेयरनेस क्रीम का समर्थन नहीं करती हूं लेकिन मैंने इस पर कोई आपत्ति भी नहीं जताई क्योंकि उन्होंने गर्व और समावेशिता का जश्न मनाया था. तो अब क्यों छिपना है.”

यह भी पढ़ें :

Aryan Bail plea hearing : आर्यन खान को नहीं मिली राहत, कल फिर होगी सुनवाई

Delhi Metro has given another great news to the passengers: दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों को दी एक और बड़ी खुशखबरी, हजारों लोगों को मिलेगा लाभ

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर