कुरुक्षेत्रः सुप्रीम कोर्ट के आदेश और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक ना होने के बार-बार आश्वासन देने के बाद भी पद्मावत का विरोध रुक नहीं रहा है. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रविवार की शाम को एक मॉल में जमकर तोड़फोड़ की. उपद्रवियों द्वारा की गई तोड़फोड़ सीटीटीवी में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस मॉल में तोड़फोड़ करने वालों की तलाश कर रही है.

चश्मदीदों के अनुसार रविवार शाम करीब छह बजकर 45 मिनट पर करीब 20-22 लोग हथौड़े और तलवार के साथ मॉल में घुसे और तोड़फोड़ करना शुरू कर दी. लोगों का कहना है कि तोड़फोड़ करने वालें लोगों ने फायरिंग भी की और बिना कुछ बोले वहां से निकल गए. मामले पर हरियाणा पुलिस का कहना है कि तोड़फोड़ करने वाले लोगों में से कुछ लोगों की पहचान कर ली गई है वहीं मामले की छानबीन जारी है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि अगर कोई भी थियेटर का मालिक फिल्म नहीं दिखाना चाहता है तो यह अच्छी बात है जबकि जो फिल्म की स्क्रीनिंग करना चाहते हैं उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाएगी. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानना हमारा कर्तव्य है. बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. देश में कई जगह से तोड़फोड़ और आगजनी की खबरें आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- पद्मावत विवादः करणी सेना पर बड़ी कार्रवाई, DND पर मारपीट करने वाले 13 आरोपी अरेस्ट, 200 के खिलाफ FIR

‘पद्मावत’ के भारी विरोध के कारण 24 जनवरी को कुछ थियेटरों में पेड प्रीव्यू कराएगी संजय लीला भंसाली की टीम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App