Priyanka Gandhi Target Modi Government: देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस मसले पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि कोरोना महामारी से पैदा हूई आर्थिक तबाही में भी जनता को क्यों परेशान किया जा रहा है. बता दें कि पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल भी केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने अगले ट्वीट में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस संकट के समय केंद्र सरकार जनता की जेब काटने का इतिहास रचा है. डीजल और अब पेट्रोल के रेट को पार कर चुका है. दुनियाभर में कच्चे तेल के दाम में भारी गिरावट है. लूट का तरीका देखिए. सरकार हर दिन कुछ पैसे बढ़ाती है ताकि एक साथ 8 रुपये या 9 रुपये की लूट न दिखे.

बता दें कि आज बुधवार को भी पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी रहा. लगातार 18वें दिन भी डीजल के दाम में बढ़ोतरी हुई, हालांकि पेट्रोल के दाम में लगातार 17 दिन की बढ़ोतरी के बाद आज पेट्रोल के दाम नहीं बढ़े. पेट्रोल और डीजल के दाम 17 दिन से से लगातार बढ़ रहे थे. लेकिन आज 18वें दिन सिर्फ डीजल के दाम बढ़े और पेट्रोल की कीमत नहीं बढ़ी. बुधवार को डीजल के दाम में 48 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में दिल्ली में डीजल अब पेट्रोल से भी महंगा हो गया है.

मालूम हो कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने ट्वीटर हैंडल पर एक ग्राफ शेयर करते हुए कहा मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीजल की कीमतों को अनलॉक कर दिया है.

Rahul Gandhi Target Modi Government: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- पेट्रोल-डीजल की कीमतें अनलॉक कर दी

Petrol Disel Price Hike: जनता को झेलनी पड़ेगी महंगाई की मार, पेट्रोल-डीजल जा सकता है 100 के पार