Priyanka Gandhi Target BJP: राजस्थान में जारी सियासी उठापठक के बीच कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है. प्रिंयका गांधी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश में चुनी हुई सरकारों को गिराने का काम कर रही हैं. बता दें कि कांग्रेस लगातार भाजपा पर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगा रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जरुरत पड़ने पर नई दिल्ली पीएम आवास का घेराव करने की बात कर चुके हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि संकट के समय नेतृत्व की पहचान होती है. कोरोना के राष्ट्रीय संकट में देश को जनहित में काम करने वाले नेतृत्व की जरूरत है. मगर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और चरित्र उजागर कर दिया है. जनता इसक सही समय पर सही जवाब देगी.

बता दें कि राजस्थान में उपमुख्यमंत्री रहे सचिन पायलट बागी रुख अपनाए हुए हैं. सचिन पायलट के समर्थन में कांग्रेस के कई विधायक है. वहीं कांग्रेस का कहना है कि सचिन पायलट बीजेपी के इशारों पर काम कर रहे हैं. कांग्रेस का आरोप है कि राजस्थान में बीजेपी गहलोत सरकार गिराने की साचिश रच रही है. कांग्रेस बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश करने का भी आरोप लगा चुकी है.

इन सबके बीच कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है. कांग्रेस पार्टी इस मामले को लेकर देश के तमाम राजभवन के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी. इस प्रदर्शन से पहले पार्टी ने एक ऑनलाइन अभियान चलाया है. लोकतंत्र की आवाज नाम से कांग्रेस पूरे देश में ऑनलाइन अभियान चला रही है. इस अभियान के माध्यम से लोगों की नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी की नीतियों के खिलाफ उठने को कहा जा रहा है.

India China Faceoff: लद्दाख में तनाव के बीच चीन ने हिमाचल सीमा पर बनाई 20 किलोमीटर लंबी रोड

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान के सियासी ड्रामे पर बोली कांग्रेस- मास्टर के बयान को हूबहू पढ़ रहे हैं राज्यपाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर