नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एक ब्लॉग लिखकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने वंशवाद को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम मोदी ने ब्लॉग में कहा था कि वंशवादी राजनीति का सबसे ज्यादा नुकसान संस्थाओं को हुआ. इसका जवाब कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी ने दिया. प्रियंका गांधी वाराणसी में हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी में प्रियंका गांधी ने जवाबी लहजे में कहा, भाजपा ने पिछले 5 साल में मीडिया सहित कई संस्थानों पर हमला किया है. पीएम को ये सोचना बंद कर देना चाहिए की जनता मूर्ख है और समझना चाहिए कि उन्हें सब दिख रहा है. प्रियंका गांधी ने अपने परिवार और कांग्रेस के लिए कहा, हमें जितना प्रताड़ित किया जाएगा, हम उतनी ही मजबूती से लड़ेंगे. हम डरने वाले नहीं हैं.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह ब्लॉग लिखकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अपने इस ब्लॉग के जरिए प्रधानमंत्री ने वंशवाद-लोकतंत्र-संसद समेत कई मुद्दे उठाए. इन सभी मुद्दों पर उन्होंने कांग्रेस को घेरा. प्रधानमंत्री ने अपने ब्लॉग के जरिए भाजपा सरकार द्वारा पिछले 5 साल में किए गए काम भी गिनाए. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में वो काम हुए जो सालों से कांग्रेस की सरकार में नहीं हुए. प्रधानमंत्री ने अपने इस ब्लॉग को सोशल मीडिया साइट पर साझा किया. साथ में उन्होंने लिखा, वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है. प्रेस से पार्लियामेंट तक. सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक. कॉन्स्टिट्यूशन से लेकर कोर्ट तक. कुछ भी नहीं छोड़ा. कुछ विचार साझा कर रहा हूं… और इसी के बाद उन्होंने अपना ब्लॉग शेयर किया.

Arunachal Leaders Quits BJP: लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, अरुणाचल प्रदेश में 18 नेता एनपीपी में शामिल

Unemployment Report: नरेंद्र मोदी सरकार में घटी नौकरी दर, महिलाओं से ज्यादा पुरुष हुए बेरोजगार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर