नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव बनने से पहले प्रियंका गांधी राजनीति में ज्यादा सक्रिय नहीं रही हैं. उन्होंने महासचिव बनने के बाद लखनऊ में अपना पहला रोड शो किया. इस रोड शो से पहले उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपना अधिकारिक अकाउंट भी बनाया. खास बात ये रही की प्रियंका के इस अकाउंट पर दो दिन में लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं. @priyankagandhi नाम से बने ट्विटर हैंडल पर दो दिन में लगभग 1 लाख 76 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं. फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ी है. हालांकि प्रियंका गांधी ने अभी तक एक भी ट्वीट नहीं किया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने प्रियंका को सोशल मीडिया का नया सुपरस्टार कहा है क्योंकि ट्विटर पर आते ही उनके कुछ ही देर में हजारों फॉलोअर्स हो गए थे. उन्होंने कहा था कि अब तक प्रियंका गांधी को ट्विटर पर आए 12 घंटे ही हुए हैं और उनके एक लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह रजनीकांत की प्रतिद्वंद्वी हैं. ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया पर सुपरस्टार का जन्म हुआ है.

प्रियंका गांधी के ट्विटर अकाउंट से अभी 7 लोगों को फॉओ किया गया हैं. इसमें उनके भाई राहुल गांधी के अलावा उन्होंने सचिन पायलट, अशोक गहलोत, अहमद पटेल, रणदीप सूरजेवाला और ज्योतिरादित्य सिंधिया को फॉलो किया है. कांग्रेस पार्टी के अकाउंट को भी उन्होंने फॉलो किया है. वहीं बपसा प्रमुख मायावती ने भी 22 जनवरी को अपना ट्विटर अकाउंट शुरू किया. लेकिन उनके 28 ट्वीट करने के बाद भी उनके फॉलोअर्स की संख्या केवल 77.1 हजार तक पहुंची है. मायावती इस समय केवल ट्विटर के आधिकारिक अकाउंट को फॉलो कर रही हैं.

Congress New Power Center: अब सोनिया गांधी के 10 जनपथ रोड से नहीं राहुल गांधी के 12 तुगलक लेन से चलती है कांग्रेस

Priyanka Gandhi Road show Lucknow: कांग्रेस के रोड शो में पोस्टर पर देवी दुर्गा के रूप में दिखी प्रियंका गांधी, हुआ जोरदार स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App