नई दिल्ली. सोमवार को कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ में रोड शो कर रही हैं. राजनीति में आधिकारिक तौर पर आने के बाद ये प्रियंका गांधी का पहला रोड शो है. खास बात ये रही की इस रोड शो से ठीक पहले प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर भी अपना अकाउंट बना लिया है. प्रियंका गांधी सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी आधिकारिक तौर से जुड़ गई हैं. @priyankagandhi नाम से उनका ट्विटर हैंडल है. उनके ट्विटर पर आने की आधिकारिक घोषणा भी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर एक ट्विट के जरिए की गई.

ट्विटर के जरिए प्रियंका गांधी अपने कार्यकर्ताओं और जनता से बात कर सकती हैं साथ ही पार्टी से जुड़ी जानकारी साझा कर सकती हैं. ट्विटर पर आने के बाद ही प्रियंका के कुछ घंटों में हजारों फॉलोअर्स हो गए हैं. साथ ही कई कांग्रेस नेताओं ने भी प्रियंका गांधी को फॉलो किया और उनका स्वागत किया है.

यहां पढ़े ट्वीट

कांग्रेस की महिला इकाई, ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने ट्वीट करके लिखा, महिला कांग्रेस के पूरे परिवार की तरफ से हम अपनी युवा और तेजस्वी नेता का ट्विटर पर स्वागत करते हैं और भारत के लिए उनके काम की शुरूआत के लिए शुभकामनाएं देते हैं. जय हिंद, जय कांग्रेस.

शशी थरूर ने ट्वीट करके प्रियंका गांधी का स्वागत किया. उन्होंने लिखा, प्रियंका गांधी का ट्वटिर पर स्वागत करके खुशी हो रही है. कांग्रेस उत्साह से आगे बढ़ रही है देख कर अच्छा लगा.

कांग्रेस पूर्व विधायक अखिलेश सिंह और उत्तर प्रदेश के नेता ने भी प्रियंका गांधी का स्वागत किया है. 

कांग्रेस नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया.

प्रियंका के ट्विटर पर आने पर महाराष्ट्र से भी उनका स्वागत हो रहा है. महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यजीत तांबे ने उनका स्वागत किया.

वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि आज लखनऊ कोहिनूर का स्वागत कर रहा है.

Priyanka Gandhi Vadra Twitter Handle: लखनऊ रोड शो से पहले ट्विटर पर आई प्रियंका गांधी, कांग्रेस सहित इन छह लोगों को कर रही हैं फॉलो

Rahul Gandhi Priyanka Gandhi Road show Lucknow Live Updates: कांग्रेस का रोड शो शुरू, बस की छत पर सवार हैं राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App