लखनऊ. कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है. मंगलवार को उन्होंने भदोही के श्री सीता समाहित स्थल में पूजा की और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका ने कहा कि किसान, युवा या कोई भी मोदी सरकार से खुश नहीं है. लोग इस बार सरकार बदल देंगे.

प्रियंका गांधी ने कहा कि शिक्षामित्रों और आंगनवाड़ी कर्मचारियों को कुछ नहीं मिला. बीजेपी ने उनके लिए 17000 रुपये प्रतिमाह की घोषणा की है. योगी सरकार के 2 साल पूरे होने पर कांग्रेस महासचिव ने कहा, रिपोर्ट कार्ड, प्रोमोशन सभी सुनने में अच्छे लगते हैं. लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ नहीं हुआ. मैं हर दिन लोगों से मिल रही हूं. सभी निराश हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा, 70 साल में क्या हुआ की एक्सपायरी डेट आ चुकी है और अब बीजेपी को बताना चाहिए कि उनसे सत्ता में रहते हुए 5 वर्षों में क्या किया. यूपी की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी नाव के जरिए इलाहाबाद से वाराणसी के बीच 100 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी. कार्यक्रम की मुख्य समन्वयक विधायक मोना मिश्र ने बताया कि इस दौरान वह कंतित शरीफ की मजार पर चादर भी चढ़ाएंगी. साथ ही वह किसानों, महिलाओं और अधिवक्ताओं से मुलाकात भी करेंगी.

सोमवार को प्रियंका गांधी ने बीजेपी के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर तंज कसते हुए कहा था कि अमीर लोग ही चौकीदार रखते हैं, गरीब नहीं. तीन दिनों की गंगा यात्रा के पहले दिन (18 मार्च) उन्होंने प्रयागराज स्थित सिरसा घाट में मोटरबोट से उतरकर लोगों से मुलाकात की और वहां शिव मंदिर पर मत्था टेका. इसके अलावा वह शिवगंगा वाटिका गेस्ट हाउस गईं और नुक्कड़ सभा को संबोधित किया.

प्रियंका ने हमला बोलते हुए कहा था कि मोदी सरकार में आम जनता को बोलने नहीं दिया जा रहा. सरकार सिर्फ कुछ खास लोगों के लिए ही काम कर रही है.प्रियंका ने यह भी कहा था कि यह वक्त घर से निकलने का है. मैं भी घर पर बैठी थी. देश संकट में है, लिहाजा मुझे भी बाहर निकलना पड़ा. उन्होंने कहा, लोकतांत्रिक संस्थानों को खत्म किया जा रहा है. संविधान खतरे में है.

Ajit Doval on Pakistan: नरेंद्र मोदी के एनएसए अजीत डोभाल बोले- आतंकियों और पाकिस्तान को सबक सिखाने का वक्त और तरीका हम चुनेंगे

PM Narendra Modi Biopic: पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के लेटेस्ट पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App