लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को अपने उत्तर प्रदेश दौरे के दूसरे दिन पूर्वी उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से जमीनी हालात के बारे में फीडबैक लिया. सोमवार को अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ रहने के लिए उन्हें जयपुर जाना था जिसके लिए उन्होंने अपने रोडशो को खत्म करते ही होने वाली कार्यकर्ताओं की मीटिंग को रद्द कर दिया था. मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा को ईडी ऑफिस छोड़कर प्रियंका गांधी सीधे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंची जहां उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ दोपहर का भोजन किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

नियमित राजनीतिक चर्चाओं के अलावा प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सेल्फी क्लिक करवाई. प्रियंका गांधी ने लखनऊ में विभिन्न जिलों के पार्टी नेताओं से मुलाकात की. जिले के नेताओं ने प्रियंका जिंदाबाद के नारे लगाए. लेकिन कुछ ऐसा भी हुआ जिससे प्रियंका के चेहरे पर मुस्कान आ गई. दरअसल पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे लखनऊ से आम चुनाव लड़ने का अनुरोध किया. जवाब में प्रियंका गांधी वाड्रा के चेहरे पर केवल मुस्कान थी.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने 2014 का लोकसभा चुनाव लखनऊ सीट से लड़ा था और जीत के बाद संसद सदस्य के रूप में चुने गए. सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी ने बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 के आम चुनाव के लिए बहुत कम समय बचा है, लेकिन हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे. प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को जनवरी में उत्तर प्रदेश का महासचिव प्रभारी नियुक्त किया गया था और पिछले सप्ताह उन्होंने कार्यभार संभाला था. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मिलकर सोमवार को लखनऊ में एक भव्य रोड शो भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App