Monday, October 3, 2022

प्रियंका गांधी दूसरी बार हुई कोरोना संक्रमित, घर पर खुद को किया आइसोलेट

 

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना कोरोना के मामलों में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है। वहीं, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा फिर से एक बार कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिेये से दी है। प्रियंका गांधी ने बताया कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह आइसोलेशन में हैं और सभी प्रोटोकॉल का ध्यान रख रही हैं। बता दें कि, प्रियंका गांधी दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुई है। इससे पहले भी तीन जून को प्रियंका गांधी व उनकी मां सोनिया गांधी कोरोना की चपेट में आ गईं थीं।

दूसरी बार हुई संक्रमित

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुई है। इससे पहले भी तीन जून को प्रियंका गांधी व उनकी मां सोनिया गांधी कोरोना की चपेट में आ गईं थीं। जिसके बाद अब आज यानी बुधवार को प्रियंका गांधी कोरोना से संक्रमित हुई है।

सोनिया गांधी भी हुई थी कोरोना संक्रमित

वहीं, कांग्रेस की अध्यक्ष और प्रियंका गांधई की मां सोनिया गांधी भी 3 जून को कोरोना से संक्रमित हुई थी। बता दें कि सोनिया गांधी की चपेट में आकर ही प्रियंका गांधी को भी कोरोना हुआ था। गौरतलब है कि 3 जून को संक्रमित होने के कारण सोनिया गांधी ईडी के सामने नेशनल हेराल्ड मामले में पेश भी नहीं हुई थी।

देश में आज 16,047 मामले

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, देश में आज कोरोना के 16,047 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 19,539 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, देश में अब कोरोना के सक्रिय मामले 1,28,261 पहुंच गए हैं। वहीं संक्रमण दर 4.94 प्रतिशत है।

यह भी पढ़े-

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

 

Latest news