Priyanka Gandhi Attend Kisan Maha Panchayat: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपनी खेई जमीन वापस पाने के लिए पूरी मेहनत कर रही है. प्रियंका गांधी यूपी में पूरी तरह सेसक्रीय हैं. यूपी में किसान महापंचायत में किसानों का दुख जानने के लिए कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची। किसानों की महापंचाय सहारनपुर में लगाई जा रही है. इस महापंचायत में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली. बता दें कि कांग्रेस यूपी केविधानसभा चुनावोंकी तैयारी में भी लगी है.

महापंचायत में किसानोंऔर लोगों का जनसैलाब देखने को मिला. महापंचायत में जाने से पहले प्रियंका गांधी ने सहारनपुर के मां शाकंभरी देवी मंदिर पहुंचकर सबसे पहले मत्था टेका. इस दौरान प्रियंका गांधी ने राजनीति में सफलता प्राप्त करने के लिए मंदिर में पूजा-अर्चना कर संकल्प लिया. इसके बाद वह ग्राम रायपुर स्थित खानकाह में हजरत रायपुरी की दरगाह के लिए रवाना हो गईं.

बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान कई महापंचायत हुई हैं. ऐसे में कांग्रेस की कोशिश है कि इन्हीं के जरिए पश्चिमी यूपी में पार्टी को दोबारा मजबूत किया जाए. जिसकी कोशिश में कांग्रेस रोज नए-नए पेंतरे अपना रही है. ऐसे में सहारनपुर के चिलकाना में होने वाली किसान पंचायत में बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना है. वहीं कांग्रेस नेता गांव-गांव जाकर लोगों को पंचायत में शामिल होने का न्योता दे रहे हैं.

Uttrakhand Glacier Brust: तपोवन सुरंग में और लोगों के फंसे होने की आशंका, अब तक 34 शव बरामद, 170 लापता

New Labour Law : नए श्रम कानून दे सकते हैं कामगारों को राहत, हफ्ते में सिर्फ 48 घंटे करना होगा काम !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर