बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. प्रियंका चोपड़ा जबसे निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधी है, किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को वीमेन इन द वर्ल्ड समिट में इनवाइट किया गया था, इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कई मुद्दों पर खुलकर बात किया है. इस इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने मीटू अभियान पर भी खुलकर बात की. महिलाओं को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यौन उत्पीड़न कभी महिलाओं के साथ एक आदर्श बन चुका था. लेकिन अब एक महिला दूसरी महिला के प्रति सहयोग कि भावना रखती है, जिससे महिलाएं सशक्त बन चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा ने मीटू समेत तमाम मुद्दों पर न्यूयॉर्क में आयोजित किए गए 10वें वीमेन इन द वर्ल्ड समिट में बात की. प्रियंका चोपड़ा ने मीटू पर बात करते ुहए कहा कि आज एक महिला दूसरे महिला का साथ देती है, तो ऐसे में किसी के पास भी इतनी साहस नहीं है कि वो हमें चुप करा पाए.  बता दें बॉलीवुड में मीटू अभियान ने उस समय जोर पकड़ लिया जब बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

तनुश्री दत्ता ने कहा था कि जब वो साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके की शूटिंग कर रही थी, उस दौरान नाना पाटेकर ने उनसे बदसलूकी करने की कोशिश की. हालांकि तनुश्री ने ये भी कहा था कि उस समय उनके पास इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो इस मुद्दे पर बोल पाए, तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर ने उनका करियर भी बर्बाद कर दिया.

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

तनुश्री दत्ता के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में मीटू अभियान का ट्रेंड सा चल पड़ा हर किसी ने सामने आकर अपने साथ हुए बदसलूकी के बारे में खुलकर बात की. साथ ही तनुश्री दत्ता को काफी सपोर्ट भी किया. नाना पाटेकर उस दौरान हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे थे, उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया.

View this post on Instagram

@eliesaabworld 🖤🖤🖤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

नाना पाटेकर के बाद कई लोगो पर महिलाओं से यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा, और उनके नाम भी खुलकर सामने आए. हाउसफुल 4 के डॉयरेक्टर साजिद खान भी मीटू के चक्कर में फंस गए और उन पर भी अभी उचित कार्यवाई की जा रही है. 

Ishita Dutta Sexy Video: ब्लैंक एक्ट्रेस इशिता दत्ता के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, देखें बोल्ड अवतार

Rising Star 3: टीआरपी के लिए नेशनल टीवी पर खुद को कड़क और रापचिक बुलवाती हैं नीति मोहन ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App