मुंबई. हॉलीवुड में फिल्में कर रहीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड 2000 प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ ब्राजील निकल गई हैं. ब्राजील के गोइआन्यो शहर में निक जोनास का 30 जून और 1 जुलाई को विल्ला म्यूजिक फेस्टिवल में मयूजिक कंसर्ट है. कुछ दिन पहले ही अमेरिकी एक्टर और गायक निक जोनास के साथ अमेरिका से मुंबई लौटीं प्रियंका ने निक को अपनी मां और परिवार से मिलाया है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा के साथ गोवा में छुट्टियां मनाते भी नजर आए. बॉलीवुड में खबर फैल चुकी है कि प्रियंका का परिवार निक से उनकी शादी के लिए राजी हो गया है. जुलाई के आखिरी या अगस्त के शुरुआती हफ्ते में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सगाई कर सकते हैं.

गोवा से लौटने के बाद प्रियंका जब गुरुवार को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई से पहले की पार्टी में गईं तो निक जोनास के हाथों में हाथ डालकर उनको भी वहां ले गईं. सारे संकेत और हाव-भाव यही कह रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी करने वाले हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताकर एक-दूसरे को और बेहतर तरीके से समझना चाहते हैं. यही वजह है कि निक जोनास के ब्राजील के गोइआन्या शहर में विल्ला मिक्स फेस्टिवल कंसर्ट में वो उनके साथ गई हैं ताकि दोनों ज्यादा से ज्यादा एक-दूसरे के साथ रह सकें, पास आ सकें और समझ सकें.

अब बात निक जोनास के ब्राजील के गोइआन्या शहर में आयोजित विल्ला मिक्स फेस्टिवल कंसर्ट की. ब्राजील के गोइआ राज्य की राजधानी गोइआन्या के सबसे बड़े फुटॉबल स्टेडियम में शनिवार और रविवार यानी 30 जून और 1 जुलाई को हर साल आयोजित होने वाला विल्ला मिक्स फेस्टिवल है जिसमें दुनिया भर के गायक और संगीतकार अपना कार्यक्रम पेश करते हैं. वैसे ही जैसे हमारे यहां गोवा में हर साल के आखिर में सनबर्न फेस्टिवल नाम का संगीत कार्यक्रम होता है. गोइआन्या के सेरा दौरादा स्टेडियम में ये निक जोनास का कंसर्ट आयोजित हो रहा है जिसमें 50 हजार दर्शक एक साथ बैठ सकते हैं.

कौन हैं निक जोनास जिनके प्यार में दीवानी हो गईं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ?

Priyanka Chopra Latest Hot Sexy Photo Gallery: प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट हॉट, सेक्सी और सुंदर 35 फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App