नई दिल्ली: तीन दिनों के भीतर देश के लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली नई इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर खुद को मिल रहे जबर्रदस्त रिस्पांस से काफी खुश हैं. हर मिनट हजारों में उनके फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं और इसे देखकर प्रिया काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि बतौर प्रिया मुझे नहीं पता कि इतना सारा प्यार कैसे संभालुंगी. 

प्रिया ने कहा ‘ डायरेक्ट चाहते थे कि मैं आखों से इशारे करूं और फिर लड़के और लड़की के बीच आखों में इशारे हों. मैने सिर्फ डायरेक्टर के निर्देशों का पालन किया. ‘ प्रिया प्रकाश ने ये भी कहा कि उनका मेल बॉक्स ऐसे लोगों के मैसेज से पूरी तरह भर चुका है जो उन्हें डेट पर ले जाना चाहते हैं. प्रिया ने ये भी बताया कि वो अभी सिंगल हैं और कोई स्पेशल उनकी लाइफ में नहीं है. उन्होंने कहा कि ‘मैं पढ़ाई के बाद एंकर बनना चाहती हूं.’

वैलेंटाइन डे प्लान के बारे में पूछने पर प्रिया ने कहा कि वो कॉलेज जाएंगी क्योंकि अटेंडेंस पूरी करनी है. जब उनसे ये पूछा गया कि उन्हें भीड़ के बीच घिरने की चिंता नहीं है तो प्रिया ने कहा कि मै इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रही हूं क्योंकि मैं गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती हूं. आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अभी 18 साल की हैं और केरल के त्रिसुर कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं.

पढ़ें- दिल थाम कर बैठिए नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर आज शाम ला रही हैं वैलेंटाइन डे स्पेशल टीजर