नई दिल्ली. इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी रचाने के बाद दिल्ली के ताज पैलेस में रिसेप्शन दे रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को आशीर्वाद देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आयोजन में पहुंच चुके हैं. विरुष्का को आशीर्वाद देने के बाद पीएम मोदी ने दोनों के साथ फोटो भी खिंचवाई. पीएम मोदी इस आयोजन में खूबसूरत ग्रे सूट में पहुंचे. बता दें कि शादी के बाद भारत पहुंच कर 20 दिसंबर को विराट और अनुष्का ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें इसके लिए आमंत्रित किया था. इस दौरान पीएम मोदी ने दोनों को शादी का तोहफा भी दिया था. इस आयोजन में अन्य कई हस्तियों के पधारने की उम्मीद है. हालांकि फिलहाल वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदूलकर वहां पहुंच चुके हैं.

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में सगे संबंधियों के बीच शादी कर ली थी जिसके बाद दोनों हनीमून के लिए रोम भी गए थे. बता दें कि विराट और अनुष्का 26 दिसंबर को मुंबई में एक और रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के आने की संभावना है.

पार्टी में अनुष्का शर्मा खूबसूरत लाल रंग की साड़ी में दिखाई पड़ रही हैं जबकि बंद गले की शेरवानी में विराट कोहली भी खूब फब रहे हैं. लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों की शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं. ऐसे में अचानक इटली में शादी कर लेने से दोनों चर्चाओं में आ गए. बताते चलें इस पार्टी में कुल 500 से 1000 मेहमान आ सकते हैं. 

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इटली में शादी के बाद दिल्ली के रिसेप्शन में मेहमानों की LIVE अपडेट्स

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इटली में शादी के बाद दिल्ली रिसेप्शन का न्योता देने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App